Uncategorized बीकानेर

अपील : आइये, 15 वर्षीय गोविंद पंचारिया को ढूंढने में मदद करें

बीकानेर । भीनासर से 15 वर्षीय गोविंद पंचारिया 3 दिनों से लापता है। 3 दिन बीत जाने के बाद भी उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। ऐसे में गोविंद के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। गंगाशहर थाना पुलिस भी उसके घर के आस-पास के क्षेत्र में सीसीटीवी के फुटेज के लिये कोशिश कर चुकी है लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिले हैं। बच्चे के पिता महावीर पंचारिया अपने साथियों के साथ लगातार आस-पास के गांवों-शहरों में उसकी तलाश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गोविंद 24 जून की सुबह रिजल्ट लाने की बात कहकर घर से निकला था, तब से अब तक उसका कोई अता-पता नहीं है। गोविंद के पिता महावीर पंचारिया ने ख़बर अपडेट को बताया कि “गोविंद बहुत सीधा-साधा लड़का है। उसके न तो ज्यादा दोस्त थे और न ही वो कहीं ज्यादा आता-जाता था। ऐसे में यह बात समझ से परे है कि आख़िर वो कहां चला गया? आप सब लोगों से विनती है कि अगर किसी को ये बच्चा दिखे या मिले तो मेरे नंबर 9928485409 पर फौरन सूचित करें।”

दोस्तों, अपने कलेजे के टुकड़े का ग़ुम हो जाना, एक परिवार के लिये बहुत तकलीफदेह होता है। गोविंद का पूरा परिवार इसी तकलीफ से गुज़र रहा है। परिवारवालों ने तो 3 दिनों से रोटी का एक निवाला भी नहीं खाया होगा। बीकानेरी होने के नाते, हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम उस परिवार के साथ खडे़ हों। आइये, मिलकर गोविंद को खोजने में परिवार की मदद करें। ख़बर अपडेट आपसे अपील करता है कि आप चाहे जहां कहीं भी हो, अपने आस-पास नज़र रखें। उपरोक्त फोटो वाला बच्चा गोविंद कहीं भी दिखाई दे, तो फौरन उसके पिता (महावीर पंचारिया) को मोबाइल नंबर- 9928485409 पर सूचित करें। इस ख़बर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हमारी ये मुहीम रफ्तार पकड़ सके। ध्यान रखिये, आपका एक प्रयास एक बच्चे को उसके परिवार से मिलाने में मददगार साबित हो सकता है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *