बीकानेर

‘यूट्यूब वर्कशॉप’ के लिये आवेदन की आख़िरी तारीख़ आज

26 मई यानी इस रविवार को बीकानेर में ‘यूट्यूब वर्कशॉप’ का आयोजन किया जा रहा है। शगुन प्रॉडक्शन और आर. जे. रोहित की ओर से आयोजित इस वर्कशॉप का टॉपिक ‘यूट्यूब चैनल से रुपये कैसे कमायें?’ रखा गया है। जिसमें यूट्यूब एक्सपर्ट- सुमित शर्मा प्रतिभागियों को यूट्यूब चैनल से रुपये कमाने और बिजनेस बढ़ाने के टिप्स सिखायेंगे। साथ ही, यूट्यूब एल्गोरिथम से जुड़ी कई महत्वपूर्ण टिप्स भी देंगे। वर्कशॉप को लेकर उत्साह को देखते हुए इसकी रजिस्ट्रेशन की तारीख अब 21 मई की गई है। प्रतिभागी नीचे दिये गूगल फॉर्म को भरकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

इस वर्कशॉप को लेकर आयोजक आर.जे. रोहित का कहना है कि “बीकानेर के यूथ को स्किल डेवलेपमेंट के नये विषयों को लेकर ज्यादा मार्गदर्शन नहीं मिल पाता है। इस तरह की वर्कशॉप भी यहां पहले कभी नहीं हुई है। स्किल डेवलेपमेंट की दिशा में कुछ नया करने की कोशिश में ही हम इस यूट्यूब वर्कशॉप का आयोजन कर रहे हैं। ख़ुशी की बात है कि इसे लेकर हमें शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस कार्यशाला के प्रतिभागियों में न्यूकमर्स से लेकर क्रिएटर तक सब शामिल हैं। आने वाले दिनों में हम अन्य विषयों पर भी ऐसी वर्कशॉप्स का आयोजन करेंगे, ताकि बीकानेर के यूथ के स्किल डेवलेपमेंट में इजाफा हो सके।”

रविवार को उत्सव रेस्ट्रो के कॉन्फ्रेंस रूम में होने वाली यह वर्कशॉप सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी। जिसकी रजिस्ट्रेशन फीस 1100 /- रुपये रखी गई है। ज़्यादा जानकारी के लिये +91-93524 85814 पर व्हाट्स एप कर सकते हैं। इस वर्कशॉप के आयोजन में उत्सव रेस्ट्रोरेंट, ख़बर 21 न्यूज़ पोर्टल, परफेक्ट इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी और ख़बर अपडेट न्यूज़ पोर्टल सहयोगी हैं। कार्यक्रम का संयोजन आर. जे. रोहित कर रहे हैं। आवेदन के लिये गूगल फॉर्म का लिंक नीचे दे रहे है-

गूगल फॉर्मhttps://forms.gle/bwe1eLU7BjinndBfA

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *