Uncategorized बीकानेर

विप्र फाउण्डेशन, बीकानेर के नए जिलाध्यक्ष और संगठन महामंत्री मनोनीत

बीकानेर। विप्र फाउण्डेशन, बीकानेर के लिये नए जिलाध्यक्ष और जिला संगठन महामंत्री मनोनीत किये जा चुके हैं। अब बीकानेर विप्र फाउंडेशन के लिये किशन कुमार जोशी को जिला अध्यक्ष और अमित व्यास को जिला संगठन महामंत्री मनोनीत किया गया है। इन दोनों पदों पर यह घोषणा प्रदेश जोन 1 बी के अध्यक्ष धनसुख सारस्वत द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की स्वीकृति और बीकानेर जोन प्रभारी भंवर पुरोहित के अनुमोदन के बाद की गई है। इन दोनों पदों पर आगामी दो वर्षीय संगठनात्मक कार्ययोजना के लिए विधिवत मनोनयन किया गया है।

जोन 1 बी के प्रदेश संगठन महामंत्री दीपक हर्ष ने बताया कि “संगठन के क्रियाकल्पों को आगे बढ़ाने के क्रम में इन दोनों पदों के लिये प्रदेश कार्यकारणी की बैठक के बाद यह मनोनयन किया गया है। संगठन की रीति नीति का अनुसरण करते हुए बीकानेर के जिला अध्यक्ष किशन कुमार जोशी और संगठन महामंत्री अमित व्यास के नामों की घोषणा की गई है।”

राष्ट्रीय सरंक्षक विधायक ताराचंद सारस्वत (श्री डूँगरगढ़) ,राष्ट्रीय सरंक्षक मधु आचार्य, ज़ोन प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव भँवर पुरोहित, राष्ट्रीय सरंक्षक दीपक पारीक, राष्ट्रीय सचिव एडवोकेट मुकेश रामपुरा, वीसीसीआई अध्यक्ष सीए सुधीष शर्मा सहित विफ़ा परिवार ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारीयों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए प्रसन्नता जताई और समाज और संगठन में मजबूती से कार्य करने की बात कही।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *